ad

Sunday, July 19, 2015

बिजली कटौती से गुस्साए लोगों ने MLA और पार्षद को रस्सी से बांधा

जनता के गुस्से को हल्के में लेना नेताओं को भारी पड़ सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ उत्तर प्रदेश के चंदौली में. रविवार को स्थानीय बीएसपी विधायक बब्बन सिंह चौहान और स्थानीय पार्षद कयामुद्दीन क्षेत्र के लोगों से मिलने और उन्हें ईद की मुबारकबाद देने पहुंचे. बिजली कटौती से हलकान जनता ने दोनों नेताओं को करीब डेढ़ घंटे तक रस्सी से बांध कर रखा.

गौरतलब है कि इन दिनों उत्तर प्रदेश में बिजली संकट अपने चरम पर है. इसी को लेकर लोग काफी नाराज भी हैं. इसी क्रम में जब विधायक लोगों के बीच पहुंचे तो उनका गुस्सा फूट पड़ा. बिजली कटौती को लेकर नाराज चल रहे लोग सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. गुस्साए लोगों ने विधायक को करीब डेढ़ घंटे तक बनाए रखा. घटना रविवार को अलीनगर में हुई. वार्ड नंबर-13 के रहने वाले लोग इन दिनों बिजली कटौती से काफी परेशान हैं.

कई बार शिकायतों के बावजूद स्थानीय प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की. रविवार को मुगलसराय के बसपा विधायक बब्बन सिंह चौहान और स्थानीय पार्षद कयामुद्दीन ईद की मुबारकबाद देने पहुंचे थे. नाराज लोगों ने उन्हें रस्सी से कुर्सियों में कई घंटों तक बांधकर रखा. करीब दो घंटे बाद विधायक द्वारा हालात बेहतर करने का आश्वासन मिलने के बाद उन्हें रिहा कर दिया.


सौजन्य: AAJ TAK NEWS