ad

Sunday, July 19, 2015

नोएडा में एक और ‘निठारी कांड’, 15 बच्‍चियों से रेप कर हत्‍या कर देता था बस कंडक्‍टर

#मेरठ #उत्तर प्रदेश देश की राजधानी से सटे नोएडा में एक बार फिर से निठारी कांड जैसी घटना का खुलासा हुआ है. पुलिस के हत्‍थे चढ़े एक बस कंडक्‍टर पर 15 बच्‍चियों का रेप करने और उनकी हत्‍या करने का आरोप लगा है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी बस कंडक्‍टर का नाम रविंद्र है. रविंद्र पर आरोप है कि वह दिल्‍ली, नोएडा, गाजियाबाद, गुड़गांव और फरीदाबाद से बच्‍चियों को अगवा करता था. वह तीन-चार साल के उम्र की बच्‍चियों का अपहरण करता था. वह उन बच्‍चियों के साथ बेदर्दी से रेप करता था.

अपनी इस करतूत को दुनिया से छुपाने के लिए आरोपी बस कंडक्‍टर रेप के बाद बच्‍चियों की हत्‍या कर सुनसान इलाकों में शव को ठिकाने लगा देता था.

शुरुआती पूछताछ में 22 वर्षीय आरोपी बस कंडक्‍टर ने स्‍वीकार किया है कि वह पिछले दो साल से इस वारदात को अंजाम दे रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी बस कंडक्‍टर सीरियल किलर बन चुका था.
नोएडा में एक और

मालूम हो कि 2006 नवंबर-दिसंब में नोएडा के सेक्‍टर 33 स्‍थित निठारी गांव में ऐसे ही एक मामले का खुलासा हुआ था. निठारी गांव में स्थित मोनिंदर सिंह पंधेर के घर के पीछे और आसपास बच्चों और महिलाओ के कंकाल मिले थे.

उस समय पुलिस ने पंधेर और कोली पर 19 बच्चों और महिलाओं की हत्या और रेप का आरोप लगाया था. निठारी कांड में मोनिंदर सिंह पंधेर को भी अभियुक्त बनाया गया था, लेकिन पहले मामले में उन्हें अदालत ने बरी कर दिया है. जांच में पता चला कि पंधेर के घर में नौकरी करने वाला सुरेंद्र कोली इन वारदातों को अंजाम देता था, जिसे कोर्ट से फांसी की सजा मुकर्रर हो चुकी है. हालांकि वह अभी जेल में ही है.

सौजन्य : NEWS18