ad

Sunday, July 19, 2015

पिंक पेंथर को चीयर करेगी अमिताभ बच्‍चन की पोती आराध्‍या, दर्शकों में भी क्रेज

12:47:00 AM Posted by Unknown

जयपुर #राजस्थान
प्रो-कबड्‌डी लीग का क्रेज परवान पर है. पिंक पेंथर के खिलाड़ी उत्‍साहित हैं कि उनके प्रसंशकों की सूची में अमिताभ बच्‍चन की पोती और अभिषेक बच्‍चन की पुत्री आराध्‍या भी हैं.

मुबंई से शुरूआत

शविार को मुंबई में प्रो-कबड्‌डी लीग के आगाज के साथ ही अगले 37 देश के 8 शहरों में अब कबड्‌डी-कबड्‌डी की गूंज रहेगी. लीग का प्रमोशनल सॉन्ग गाने के बाद अमिताभ बच्चन ओपनिंग सेरेमनी में राष्ट्रगान भी गाएंगे. आठ टीमों के बीच होने वाले इस टूर्नामेंट के दूसरे संस्करण का उद्घाटन मैच चैम्पियन जयपुर पिंक पेंथर्स और यू मुम्बा के बीच मुम्बई के एसवीपी स्टेडियम में  होगा.

आराध्‍या करेगी चीयर
पिंक पेंथर को चीयर करेगी अमिताभ बच्‍चन की पोती आराध्‍या, दर्शकों में भी क्रेज   

प्रो-कबड्‌डी लीग में सबकी निगाहें इस बार नन्‍हीं प्रसंशक आराध्‍या पर हैं. खुद अभिषेक बच्‍चन आराध्‍या के कबड्डी क्रेज का जिक्र अपने प्रमोशन ट्यूर में कर चुके हैं. आराध्‍या के साथ जयपुर में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन भी ऐश्वर्या राय बच्चन भी यहां शिकरत करने वाली हैं.

टीम भी उत्‍साहित

लीग की शुरूआत में बेहतर प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लेने वाले पिंक पेंथर का उत्‍साह चरम पर हैं. इसकी बड़ी वजह हैं प्रसंशकों की सूची में आराध्‍या का जुड़ना. पिंक पेंथर के सबसे अनुभवी खिलाड़ी नवनीत गौतम ने न्‍यूज18/ईटीवी को बताया कि बच्‍चन फैमिली की सबसे नन्‍हीं सदस्‍या आराध्‍या पिंक पेंथर को चीयर करें इससे जोश और उत्‍साह दौगुना होना स्‍वाभाविक हैं. पिंक पेंथर अपने पुराने प्रदर्शन को और दमदार तरीके से दोहराना चाहेंगी.

सौजन्य : NEWS 18