ad

Sunday, July 19, 2015

किम कार्दशियां के पति को पसंद हैं उनके न्यूड फोटो

6:08:00 PM Posted by Unknown , , ,
लॉस एंजेलिस।
किम कार्दशियन हमेशा से किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में रहनी हैं, फिर चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ। लेकिन ज्यादातर किम अपने होटेस्ट न्यूड फोटोज औऱ वीडियो की वजह से ही सुर्खियों में छाई रहती हैं।

बताते चलें कि इस बार भी अपने न्यूड शूट को लेकर मीडिया में छायी हुई है। हाल ही किम ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके शरीर पर केवल सिल्वर पेंट नजर आ रहा है।

हालांकि किम की ये पिक हाल ही नहीं बल्कि सालों पुरानी है, जब उन्होंने एक मैग्जीन के लिए फोटो शूट किया था। एक इंग्लिश न्यूजपेपर के अनुसार साल 2011 में कीपिंग अप विद द कार्दिशां शो के दौरान अपनी इन तस्वीरों का प्रिव्यू देख काफी अफ़सोस जताया था। इतना ही नहीं तस्वीरो को देख कर किम ने खुद कहा था कि यह तो साफ पॉर्न है।

किम ने उस समय ठान लिया था कि अब वह किसी फोटोशूट के लिए दोबारा कपड़े नहीं उतारेंगी, लेकिन बाद में उनका मन बदल गया कई पब्लिकेशंस के लिए कपड़े उतारकर आपत्तिजनक फोटो शूट करवाए थे। इतना ही नहीं किम का कहना है कि ऐसे सेक्सी फोटोशूट के लिए उनके पति कान्ये वेस्ट उनकी सराहना करते है और प्रोत्साहन भी देते है। लिहाजा यही वजह है कि उन्हें अपनी न्यूड फोटो पर गर्व मेहसूस होता है।



सौजन्य: PATRIKA NEWS