ad

Monday, July 20, 2015

अमेरिका में हिंदू मंदिर के साइनबोर्ड पर बरसाईं गोलियां, 60 से ज्‍यादा हुए छेद

2:29:00 PM Posted by Unknown
अमेरिका के उत्तर कैरोलीना प्रांत में बनने वाले एक मंदिर के साइनबोर्ड पर गोलियां चलाई गईं जिससे उसमें 60 से ज्यादा छेद हो गए. इस घटना से भारतीय समुदाय हैरान है और प्रशासन ने जांच का आदेश दिया है.

शेरिफ कार्यालय को जांच का जिम्मा

फोर्सिथ काउंटी के शेरिफ कार्यालय ने एक रिपोर्ट में कहा कि 4 जुलाई के दोपहर से लेकर पिछले शनिवार को दोपहर एक बजे के बीच यह घटना घटी. रिपोर्ट के अनुसार शेरिफ कार्यालय प्रस्तावित मंदिर के साइनबोर्ड पर गोलियां चलाए जाने की घटना की जांच कर रहा है.

साइनबोर्ड को 200 डॉलर का नुकसान

'विंसटन सलेम' जर्नल के अनुसार शेरिफ कार्यालय में उपप्रमुख ब्राड स्टैनली ने कहा कि एक अधिकारी को साइनबोर्ड के पास कारतूस के खोल मिले जो बंदूक से दागी गई गोलियों से मेल खाते हैं. स्टैनली के अनुसार साइनबोर्ड को 200 डॉलर का नुकसान हुआ. जांचकर्ताओं को कोई सुराग नहीं मिला है और ना ही कोई संदिग्ध उनकी नजर में आया है.

ओम हिंदू संगठन की ओर से मंदिर निर्माण

उत्तर कैरोलीना का ओम हिंदू संगठन क्लेम्मेंस में 3600 वर्ग फीट मंदिर बनाने की योजना बना रहा है और उसने वहां 7.6 एकड़ जमीन खरीदी है. ओम हिंदू ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, 'हम बतौर अमेरिकी लोग घृणा से लड़ रहे हैं और सहिष्णुता, सम्मान एवं समावेश के संवर्धन के लिए खड़े हैं.'

सौजन्य:  AAJ TAK NEWS